Ananya Panday थाईलैंड में मना रही हैं छुट्टियां, इन शांत जगहों को आप भी करें एक्सपलोर

न्यू ईयर और क्रिसमस के दौरान बहुत से सेलेब्स घूमने का प्लान बनाते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अनन्या थाईलैंड के फुकेत में छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रही हैं. अनन्या अकेले नहीं बल्कि अपने दोस्त के नव्या नवेली नंदा के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. अनन्या ने बिकनी और स्कर्ट-टॉप में काफी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. थाईलैंड में बहुत ही खूबसूरत जगहें हैं जिन्हें आप भी एक्सप्लोर करने के लिए जा सकते हैं. आइए जानें आप किन खूबसूरत जगहों पर घूमने का प्लान बना सकते हैं.

थाईलैंड मे घूमने के लिए मशहूर जगहें

बैंकॉक

आप बैंकॉक में घूमने के लिए जा सकते हैं. यहां आप स्वादिष्ट व्यंजन, ऊंची इमारतों को देखने, नाइट क्लब और चहल-पहल भरे बाजारों में घूमने का आनंद ले सकते हैं. वाकई ये जगह बहुत खूबसूरत है. इसके अलावा आप यहां शानदार और खूबसूरत मंदिर को देखने के लिए जा सकते हैं. इनकी वास्तुकला आपका दिल जीत लेगी.

फुकेत

ये जगह समुद्र तट पर है. ये एक बहुत ही मशहूर पर्यटन स्थल है. यहां घूमने के लिए लोग बहुत दूर-दूर से आते हैं. अगर आप बीच पर घूमने के शौकीन हैं तो ये जगह आपको बहुत पसंद आएगी. आप यहां शानदार फोटोशूट करा सकते हैं. यहां बुद्ध टावर भी है.

चियांग माई

ये जगह पहाड़ों में स्थित है. यहां व्हाइट टेंपल एकमात्र हस्तशिल्प मंदिर है. ये जगह थाईलैंड के प्रमुख पर्यटन स्थलों में से एक है. आप यहां मार्केट और संग्रहालय घूमने के लिए भी जा सकते हैं.

ये भी पढ़े-  Kashmir घूमते हुए करने तो नहीं वाले ये 5 चीजें, किसी फसाद में पड़ने से पहले जान लें क्या है वो बात

अयुत्या

अगर आप इतिहास में रुचि रखते हैं तो ये जगह आपको बेहद पसंद आएगी. ये थाईलैंड के सबसे आकर्षक पर्यटन स्थलों में से एक है. अगर आप थाईलैंड गए हैं तो आपको यहां भी घूमने के लिए जरूर जाना चाहिए.

फ्लोटिंग मार्केट

आप यहां फ्लोटिंग मार्केट में शॉपिंग का आनंद भी ले सकते हैं. इस दौरान आप एक नाव में बैठकर शॉपिंग करते हैं. ये जलीय बाजार आपको बेहद पसंद आएंगे. ये आपको थाई संस्कृति से परिचत कराते हैं. इसके अलावा आप थाई बॉक्सिंग का आनंद भी ले सकते हैं.

फी फी आइलैंड

अगर आप समुद्री लाइफ देखने का एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं तो आप इस जगह पर जा सकते हैं. आप समुद्र में खूबसूरत मछलियों और अन्य समुद्री जीवों को देखने का आनंद यहां ले सकते हैं. ये समुद्र तट आईने की तरफ साफ है. समुद्र किनारे सफेद रेत पर टहलने का मजा लें.

 

 

 

 

Source link

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: