आगरा में सस्पेंशन से सब इंस्पेक्टर को लगा सदमा, ICU में भर्ती, पैसे लेकर जुआरियों को छोड़ने पर हुए थे निलंबित

आगरा में सस्पेंशन से सब इंस्पेक्टर को लगा सदमा, ICU में भर्ती, पैसे लेकर जुआरियों को छोड़ने पर हुए थे निलंबित

आगरा: जुआ लूटने और रकम लेकर जुआरियों को छोड़ने के मामले में निलंबित हुए सब इंस्पेक्टर को सदमा लगा है। इसके चलते उसकी तबियत खराब हो गई। साथी पुलिसकर्मी उन्हें लेकर नजदीकी अस्पताल में दौड़े। मगर वहां उन्हें हॉयर सेंटर में भर्ती कराने के लिए रेफर कर दिया गया। अब उनका इलाज हरीपर्वत क्षेत्र के प्राइवेट अस्पताल पुष्पाजंलि में चल रहा है। चिकित्सकों ने 24 घंटे के लिए उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा है।शनिवार को ट्रांस यमुना कॉलोनी के फेस 1 में एक जुआ रैकेट पकड़ा गया। जहां से कुछ जुआरी पुलिस के हाथ लगे और जुए के फड़ से रकम भी बरामद हुई। पुलिसकर्मी जुआरियों को पकड़ कर चौकी पर ले आए। लेन-देन करके कुछ ही देर में जुआरियों को छोड़ दिया गया। इसकी भनक पुलिस अधिकारियों को लग गई थी। शिकायत सही पाई गई। इस पर डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने शनिवार देर रात चौकी प्रभारी योगेश पाल, सब इस्पेक्टर आशीष पुंडीर, कास्टेबल विशाल राठी, कपिल कुमार को निलंबित कर दिया था।

एसआई को सुबह लगा सदमा

निलंबित किए गए चार पुलिसकर्मियों में एसआई आशीष पुंडीर भी शामिल है। आशीष पुंडीर ट्रांस यमुना कॉलोनी चौकी पर तैनात हैं। कुछ ही महीने पहले आशीष पुंडीर चौकी पर स्थानांतरित होकर आए हैं। रात को उन्हें निलंबित किया गया तो इससे उन्हें काफी सदमा लगा। रविवार सुबह उनकी हालात बिगड़ गई।

थाना एत्माद्द्वौला प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र त्यागी ने बताया कि उन्हें ट्रांस यमुना के गोयल सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालात काबू में नहीं आने पर उन्हें हायर सेंटर पुष्पाजंलि में रेफर किया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिसकर्मी को लगा शॉक

आशीष पुंडीर चौकी पर सेकेंड अधिकारी थे। निलंबन होने के इस सदमे को वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। इस वजह से उन्हें दिमागी शॉक लगा है। चिकित्सकों ने उन्हें 24 घंटे के लिए आईसीयू में भर्ती किया है। जानकारी होते हुए पुलिस के अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए हैं। फिलहाल सब इंस्पेक्टर की हालात नाजुक बनी हुई है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!