इजराइल के तेल अवीव में बड़ा हादसा, बस स्टॉप से टकराया ट्रक, 35 लोग घायल, माना जा रहा आतंकी हमला

इजराइल के तेल अवीव में बड़ा हादसा, बस स्टॉप से टकराया ट्रक, 35 लोग घायल, माना जा रहा आतंकी हमला

इजराइल के शहर तेल अवीव के पास एक ट्रक ने बस स्टोप पर टक्कर मार कम से कम 35 लोगों को घायल कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना को पुलिस आतंकी हमले की तरह देख रही है और आगे की जांच की जा रही है.

बस स्टॉप पर ट्रक चढ़ाने वाले ड्राइवर को पुलिस ने मौके पर ही गोली मारकर मार गिराया है. हिब्रो मीडिया के मुताबिक घायल होने वालों में ज्यादातर सीनियर सिटीजन हैं. ये लोग ट्रक की टक्कर से कुछ ही देर पहले पास के म्यूजियम में जाने के लिए बस से उतरे थे.

क्या है पूरा मामला?

मैगन डेविड एडोम ने बताया कि ग्लिलोट बेस के पास बस स्टॉप पर ट्रक से टक्कर मारने के बाद 35 लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. MDA के मुताबिक घायलों में से छह की हालत गंभीर है, पांच की हालत मॉडरेट है और 20 को हल्की चोटें आई हैं. इसके अलावा चार अन्य एंजाइटी अटैक से गुज़रें हैं.

तेल अवीव के इचिलोव हॉस्पिटल ने अपने बयान में कहा कि ग्लिलोट जंक्शन पर हुए संदिग्ध आतंकी हमले के पीड़ितों में से एक की हालत बहुत गंभीर है और उसकी जान खतरे में.

इजराइल के अंदर हमले तेज

पुलिस इस घटना तो एक्सिडेंट की बजाय एक आतंकी हमले की तरह देख रही है. ऐसा पहली बार नहीं है जब इजराइल में ऐसा हमला हुआ, गाजा में हमले तेज होने के बाद से इजराइल में ऐसे कई हमले हो चुके हैं. सितंबर में जॉर्डन और वेस्ट बैंक बॉर्डर पर हुए हमले में तीन इजराइलियों की मौत हुई थी. IDF के मुताबिक एक जॉर्डन के शख्स से ने इजराइलियों के ऊपर गोलियां चला दी थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने शख्स को भी गोली मार दी थी.

अक्टूबर की शुरुआत में ऐसा ही एक मामला तेल अवीव से सामने आया था, जहां एक शख्स ने फायरिंग करते हुए कम से कम 9 नागरिकों की जान ले ली थी.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!