सुन लॉरेंस बिश्नोई… सलमान खान के लिए 20 हजार शूटर की फौज वाला यूपी का ये ‘भाई’ कौन है? यूजर्स ने मौज ले ली

सुन लॉरेंस बिश्नोई… सलमान खान के लिए 20 हजार शूटर की फौज वाला यूपी का ये ‘भाई’ कौन है? यूजर्स ने मौज ले ली

रायबरेली: लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम अब हर किसी की जुबान पर है। गुजरात की जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर ने सलमान खान (Salman Khan) को मारने की धमकी दे रखी है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद अब मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से लॉरेंस सनसनी बना हुआ है। अब यूपी के रायबरेली के रहने वाले एक मजदूर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लॉरेंस को धमकी देता नजर आ रहा है। हालांकि धमकी देने वाले की हालत और स्टाइल देखकर यूजर्स मौज ले रहे हैं।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शख्स कह रहा है- सुन लॉरेंस बिश्नोई, 2 हजार शूटर तेरे तैयार हैं तो 5 हजार शूटर मैंने भी बॉम्बे में भेज रखे हैं। एक भी शूटर बचकर नहीं जाएगा। सलमान भाई को कुछ हुआ तो ठीक नहीं होगा लॉरेंस। तुम्हारी तो जेल में ही हत्या होगी।

आगे वह धमकी देता हुआ कह रहा है कि लॉरेंस, अब तू बचेगा नहीं। लॉरेंस अब तू 2 हजार लगा या फिर 10 हजार लगा। उसका डबल मैं लगा दूंगा। 20 हजार शूटर्स तो मेरे पास हैं। वीडियो में नजर आ रहा शख्स रायबरेली का निवासी बताया जा रहा है, जो कि मुंबई में काम करता है।इस वीडियो पर यूजर्स मौज भी खूब ले रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- खाने को चने नहीं, पि#वाड़ा मांगे जायफल!! तनख्वाह साढ़े पांच सौ, कांधे पे टांगे रायफल। वहीं किसी ने लिखा- मान ना मान झींगुर पहलवान! लॉरेंस बिश्नोई के नाम की लूट लगी है। हर कोई ऐरा ग़ैरा नत्थू खैरा लारेंस बिश्नोई के नाम का “उपयोग” कर रहा है! उपहास मज़ाक़ बना दिया है।

एक ने लिखा- चिकनगुनिया से पीड़ित लोग भी लॉरेंस विश्नोई को धमकी दे रहे हैं। वहीं किसी ने लिखा कि यह अपने गांव लौटने की निंजा टेकनीक है। एक यूजर ने लिखा कि Ak-47 उठा भी पाएगा ये? वहीं एक ने लिखा कि अगर बीवी ने वीडियो देख लिया तो इसको बहुत मारेगी।दरअसल चंडीगढ़ में कॉलेज पॉलिटिक्स से निकलकर गैंगस्टर बने लॉरेंस बिश्नोई का नाम अभी तक पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली तक में अपराध की खबरों आता था। अब मुंबई में भी उसकी धमक बढ़ गई है। लॉरेंस अभी गुजरात की साबरमती जेल में बंद है।

सिद्धू मूसेवाला, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, बाबा सिद्दीकी जैसे बड़े हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। उसकी गैंग विदेश में भी सक्रिय है। कनाडा में खलिस्तानी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भी लॉरेंस का नाम सामने आया था। उसने सलमान खान को भी धमकी दी है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!