हाथरस समाचार: वाह! बनियान और नेकर में सुनवाई कर रही यूपी पुलिस, वीडियो वायरल

बनियान और नेकर में सुनवाई कर रही पुलिस

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक बार फिर खाकी वर्दी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पुलिस चौकी पर दो पुलिसकर्मियों ने सैंडो बनियान और हाफ-नेकर पहनकर ही जनसुनवाई करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस चौकी में एक महिला भी अपनी शिकायत लेकर पहुंची। अब इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है की दोनो पुलिस कर्मी शिकायत लेकर आए लोगो से बात कर रहे है। पुलिस अधिकारियों ने भी इस मामले के वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और मामले की जांच कराई जा रही है।


nbsp;

हाथरस जिले की कोतवाली सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र की अगसौली पुलिस चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मी पीड़ित लोगों की समस्याएं सुनने के लिए हाफ-नेकर और बनियान में ही पुलिस चौकी कार्यालय परिसर में आ गए।

बनियान और हाफ निक्कर में ही कुर्सी पर बैठकर जनता की समस्या सुनने लगे। वहीं उसी समय पर महिलाएं भी मौजूद थी। लेकिन इन दोनों बेशर्म पुलिस कर्मियों को महिलाओ को देखकर भी वर्दी पहनने की जहमत नहीं उठाई। वहीं किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लेकिन इस तरह बिना वर्दी पहने जनता के बीच बैठकर उनकी समस्या सुनना कितना सही है या कितना गलत इस बात आंकलन तो पुलिस अधिकारी ही करेंगे।

वही पुलिस चौकी में पड़ी कुर्सियों पर बैठकर दोनों पुलिसकर्मी हाफ निकर और सैंडो बनियान पहनकर लोगों की शिकायतों को सुन रहे हैं। वहीं यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी इस वीडियो का संज्ञान लिया है। अब इसकी जांच क्षेत्राधिकारी सिकंदराराऊ को सौंप दी गई है और मामले की जांच कराई जा रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!