“ज्यादा इधर-उधर किया तो रेस्ट इन पीस कर देंगे”….पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी जान से मारने की धमकी

“ज्यादा इधर-उधर किया तो रेस्ट इन पीस कर देंगे”…. पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी जान से मारने की धमकी

Pappu Yadav gets death threat: बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) को जान से मारने की धमकी मिली है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने उन्हें यह धमकी दी है। पप्पू यादव ने इसकी शिकायत पूर्णिया रेंज के डीआईजी, एसपी के अलावा डीजीपी को भी शिकायत की है। 

यूएई के नंबर से आया कॉल
बताया जा रहा है कि पप्पू यादव को यूएई के किसी नंबर से कॉल करके धमकी दी गई है। धमकी देने वाला खुद को लॉरेंस गैंस का सदस्य बता रहा है। उसने वाट्सएप के माध्यम से कॉल कर हत्या की धमकी दी है। यह धमकी भरा कॉल करने वाले का दावा है कि वह लगातार पप्पू यादव के कई ठिकानों की रेकी कर रहा है और उसे जान से मार डालेगा। उसका कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में एक लाख रुपए प्रतिघंटा देकर जैमर बंद करवाकर पप्पू यादव से बात करने की कोशिश कर रहा है लेकिन पप्पू यादव फोन नहीं उठा रहा है।

इसके अलावा झारखंड के जेल में बंद गैंगस्टर अमन के करीबी मयंक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके पप्पू यादव को धमकी दी है। मयंक सिंह नाम के फेसबुक अकाउंट से 26 अक्टूबर को किए गए पोस्ट में लिखा है कि समाचार पत्रों के जरिए जानकारी मिली है कि बीते दिनों बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन द्वारा लॉरेंस भाई के बारे में उल्टा-पुल्टा बयान दिया गया था। गैंगस्टर के करीबी ने आगे लिखा कि मैं पप्पू यादव को स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, ज्यादा इधर उधर तीन-पांच करके टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो। वरना रेस्ट इन पीस कर देंगे।

12 22 386730064pappu

बता दें कि बता दें कि मुंबई में एनसीपी नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती देते हुए कहा था अगर कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा। इसके बाद सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लगातार मिल रही धमकियों के बीच पप्पू यादव ने अभिनेता से फोन से बातचीत की और उन्हें आश्वस्त किया कि वे उनके साथ हैं। 

“मेरे साथ किसी भी तरह की अनहोनी घटना हो सकती है”- पप्पू यादव
वहीं पप्पू यादव ने बिहार पुलिस के डीजीपी को जानकारी देते हुए सुरक्षा की मांग की है। पप्पू यादव ने बताया कि “लॉरेंस का नाम लेकर मुझे धमकी दी गई है।  इस बाबत मैंने बिहार के डीजीपी और आईजी से शिकायत दर्ज कराई है। गृह मंत्री अमित शाह से भी अपनी बात मैंने साझा की है। लगातार मिल रही धमकी से मैं आहत हूं। मेरे साथ किसी भी तरह की अनहोनी घटना हो सकती है। लिहाजा सरकार को मेरी सुरक्षा को लेकर गंभीर होने की जरूरत है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!