जनहित किसान पार्टी का मनाया गया 11वाँ स्थापना दिवस

चन्द्रभान राज की रिपोर्ट-

महराजगंज। प्रोफेसर सिब्बल लाल सक्सेना व शम्भु शरणं चौरसिया की कर्मभूमि उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज से पांच जनवरी 2012 को जनहित किसान पार्टी का निर्माण किया गया है । जिसके संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष चौरसिया श्यामसुंदर दास खुंटा हैं उनके द्वारा यह कार्य संपादित किया गया है.

स्थापना दिवस के मौके पर अपने संबोधन में जिलाध्यक्ष विन्द्रेश ने कहा कि जनहित किसान पार्टी किसानों व पिछड़ों के पुरोधा वरिष्ठ सदस्य काका कालेलकर आयोग पुर्व सांसद राज्यसभा शिवदयाल सिंह चौरसिया के सपनों को साकार करने करने हेतु तत्पर है जनहित किसान पार्टी सभी धर्मों वह सभी वर्गों को उनके हक वे अधिकार के लिए बनी है अन्य पार्टियों की भांति किसी के साथ कोई सौतेला व्यवहार न करते हुए जय जवान जय किसान जय इंसान का नारा बुलंद करते हुए इंसान और इंसानियत की बात करते हुए विकास ऐसा जो सबको दिखे न्याय ऐसा जो सबको मिले जनहित किसान पार्टी जिंदाबाद जिंदाबाद के नारे भी लगे कार्यकर्ताओं ने पार्टी स्थापना दिवस पर मिठाई भी बाटी।

जिलाध्यक्ष विन्द्रेश ने कहा कि नगर पंचायत की राजनीति एक ठेकेदार की तरह हो गयी है किसी के सुखः दुःख से जनप्रतिनिधियों को कोई मतलब नही है,जब किसी पीड़ित व्यक्ति को कोई जरूरत पड़ती है तो कोई जनप्रतिनिधि समय पर खड़ा नही होता है।हम संकल्प के साथ आप सभी की सेवा में अजीवन समर्पित रहेगें।जनहित किसान पार्टी के जिलाध्यक्ष विन्द्रेश चौरसिया आगामी अध्यक्ष पद प्रत्याशी का चुनाव आदर्श नगर पंचायत आनन्दनगर से लड़ेंगे।

बताते चले कि पार्टी के महेन्द्र यादव ब्लाक अध्यक्ष युवा मोर्चा बृजमनगंज,सुरेश चौरसिया, सुभाष चौरसिया, नितेश द्विवेदी,राजेन्द्र मिश्रा, राजू चौरसिया,इंद्रजीत,अमर,चौरासिया,रामु,चंदप्रकाश चौरसिया आदि सौकड़ों लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: